Wednesday, March 4, 2009

गीत-संगीत

चाचा की शादी - ३


चाचा की शादी का भाग १ और आप देख चुके है.. आज ले चलता हूँ संगीत में.. १३ जनवरी २००९ की शाम को..



बहुत सुन्दर कार्यक्रम हुआ.. सभी ने बहुत मस्ती की.. बहुत नाच और गाने हुऐ.. मैनें भी बहुत enjoy किया..  वैसे तो सभी बहुत व्यस्त थे पर मुझे गोदी में लेने के लिये सभी तैयार थे..
ये देखो अर्पित चाचा की गोद में चढ़ गया..


अरे!!!! मेरी ड्रेस देखी.. ये खास पापा मेरे लिये लाये थे.. अंजार (गुजरात) से.. सभी बस मुझे और मेरी प्यारी ड्रेस को देख रहे थे..

इतनी सुन्दर ड्रेस थी कि चाचा को भी प्यार आ गया और उन्होने भी मुझे अपनी गोद में बिठा लिया..

मम्मी ने भी बहुत अच्छा राजस्थानी डांस किया.. 
आपको दिखा तो नहीं सकता पर मैनें भी खुब डांस किया.. चाचा चाची के साथ स्टेज पर आगे बैठ गया और हर गाने के साथ कुछ इस तरह डांस किया..

अंतिम कड़ी में बात करेगें रिसेप्शन की और मिलवाऊगां पूरे परिवार से. कल मिलते है..

12 comments:

  1. वाह यार पल्टू, बहुत मजे लिये शादी के तूने तो. अब जल्दी से रिशेप्शन की रिपोर्टिंग कर. तुझे तो मैं अपना रिपोर्टर बनाऊंगा इंटर्व्यु लेने वाला. तू बहुत बारीक नजर रखता है सब बातों पर.:)

    रामराम.

    ReplyDelete
  2. आदि आज तो छा गये बेटा जी...........एक तो मेरा favt. कलर उप्पर से इतनी प्यारी ड्रेस...तुम क्या दुल्हे से कम लग रहे हो........बहुत प्यारे और स्मार्ट लग रहे हो......आज तो बस तुम्हे ही देखते रहने का मन कर रहा है....."

    Love ya

    ReplyDelete
  3. गजब ड्रेस ला दिये हैं पापा ने. बहुत प्यारे लग रहे हैं पल्टूमल सेठ जी. कल फिर मिलवाना सबसे.

    ReplyDelete
  4. chwooo cute .......डांस तो बहुत अच्छा करते हैं आप ..और बिलकुल सुन्दर परी देश के राजकुमार लग रहे हैं आप इस ड्रेस में ..:)

    ReplyDelete
  5. अरे यार मज़ा आ गया. तुम्हारी ड्रेस तो बड़ी ही प्यारी है और मम्मा भी बहुत सुन्दर दिखाई दे रही है. तुम रिपोर्टिंग बहुत अच्छी कर लेते तो. कुछ बड़े हुए तो मेरे पास आ जाना, छुटकू रिपोर्टर बना दूँगी. रिसेप्सन की फोटो का वेट कर रहे हैं अब तो...

    ReplyDelete
  6. तुम यूंही मजे करते रहो।

    ReplyDelete
  7. अरे वाह, आप तो बिलकुल शहबाला लग रहे हो।

    ReplyDelete
  8. वाह, क्या गजब! एक ड्रेस हमको भी सिलानी है ऐसी!:)

    ReplyDelete
  9. खाओ पियो , मौज करो।

    ReplyDelete
  10. चाचा की शादी में,
    राजदुलारा नाचा।
    मम्मी नाची,पापा नाचा,
    प्यारा चाचा नाचा।

    सुन्दर चित्रों में मैंने,
    सुन्दर आकर्षण पाया।
    मुन्ने राजा तुमने सबका,
    प्यार अनोखा पाया।

    ReplyDelete
  11. अरे पलटू केम छू, अरे गुजतारी बोलो छू.
    बेटा बहुत ही सुंदर ड्रेस पहनी आप ने, एक दम से गुजराती बाबु लगाते हो,
    चलो कल मिलते है...
    प्यार ओर बहुत सा प्यार

    ReplyDelete
  12. वाह आदि बेटे खूब जँच रहे हो चाचा की शादी में, खूब मस्ती किये हो

    ReplyDelete

कैसी लगी आपको आदि की बातें ? जरुर बतायें

Related Posts with Thumbnails